Total Dhamaal Movie Review | टोटल धमाल मूवी रिव्यू

2
16
total-dhamaal

दोस्तों साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म टोटल धमाल का आज हम मूवी रिव्यू करने जा रहे हैं, दोस्तों आपको बता दें कि टोटल धमाल सीरीज की पिछली दो फिल्में काफी सुपरहिट रही थी। इस फिल्म को प्रोडूसर इंद्र कुमार ने प्रोड्यूस किया है।total-dhamaal

दोस्तों इस फिल्म के किरदार के लिए एक्टर अजय देवगन को साइन करने जब इस फिल्म के प्रड्यूसर गए, तो अजय देवगन को इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आई और वह इस फिल्म के को प्रड्यूसर भी बन बैठे। करीब 17 साल बाद स्क्रीन पर धक धक गर्ल के साथ अनिल कपूर की भी वापसी हुई है। स्क्रिप्ट की डिमांड को देखते हुए डायरेक्टर इंद्र कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग विदेशों की रियल लोकेशन पर की।

स्टोरी प्लॉट:Image result for total dhamaal

दोस्तों इस एडवेंचर कॉमेडी फिल्म की कहानी गुड्डू यानी अजय देवगन, पिंटू यानी मनोज पाहवा और जॉनी यानी कि संजय मिश्रा, के इर्द-गिर्द घूमती है। अचानक एक दिन पिंटू के हाथ करोड़ों का मोटा खजाना लग जाता है। गुड्डू और जॉनी को धोखा देकर पिंटू इस खजाने को कहीं छुपा देता है। गुड्डू और जॉनी एक दिन पिंटू को ढूंढने निकलते हैं। लेकिन उसी वक्त छुपा कर रखे गए मोटे खजाने की जानकारी अविनाश यानी कि अनिल कपूर और बिंदु यानी कि माधुरी दीक्षित लल्लन यानी कि रितेश देशमुख और झिंगुर यानी कि पितोबब त्रिपाठी के अलावा आदित्य यानी कि अरशद वारसी और मानव यानी कि जावेद जाफरी को भी लग जाती है और इन सब का मकसद लूट के इस खजाने को हासिल करना रह जाता है। हर कोई खजाने तक सबसे पहले पहुंचकर खजाने को हासिल करना चाहता है। आखिर में यह खजाना किसको मिलता है, यह तो आपको फिल्म देख कर ही पता चलेगा।

एक्टिंग:Image result for total dhamaal

एक्टिंग की बात करें तो इस फिल्म में अजय देवगन का किरदार संजय दत्त की याद दिलाता है। अनिल कपूर माधुरी दीक्षित की जोड़ी स्क्रीन पर आते ही लोगों के बीच खुशी की लहर दौड़ जाती है। इसके अलावा संजय मिश्रा रितेश देशमुख जावेद जाफरी अरशद वारसी ने भी अपने किरदार को ठीक-ठीक निभाया है। सोनाक्षी सिन्हा का आइटम नंबर भी इस फिल्म में जान डाल देता है।

म्यूजिक:Related image

कुछ तो बात करें इस फिल्म के म्यूजिक की तो सोनाक्षी सिंहा पर फिल्माया गया सुभाष घई का सुपरहिट फिल्म कर्ज़ के गाने पैसा यह पैसा गाने का रीमिक्स काफी बेहतरीन है। अगर आप कॉमेडी फिल्म जोनर की माइंड पर जोर न देकर तर्क से दूर रहकर सिर्फ इंजॉय करने के मकसद से यह फिल्म देखते हैं, तो टोटल धमाल फिल्म आपको काफी अच्छी लगेगी।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here