पंचायत सीजन 3 ने माच्या थेलका जानिए कैसे

फिल्म वालों को भी समझ में नहीं आ रहा कि उनकी फिल्में क्यों क्यों नहीं चल रही जब लोगों को घर बैठे ही उनके फोन में सिनेमा से अच्छा कंटेंट मिलेगा तो लोग सिनमा मे फिल्में देखने क्यों जाएंगे जब पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर आ चुका है लोगों को लग रहा था कि अमेजॉन प्राइम वाले पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज करेंगे लेकिन उनको यह नहीं पता था कि यह इतना जल्दी ही निकाल देंगे। लोगो को इसका ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई बम ब्लास्ट हो गया हो मतलब इतना अच्छा कंटेंट घर बैठे मिल रहा हो तो बाहर क्यो जाना। 

लोग बॉलीवुड मूवी क्यों नहीं देखते क्योंकि जो बॉलीवुड मूवीस के अंदर कमियां होती है वह सब अमेजॉन प्राइम की पंचायत सीरीज के अंदर है जो की और कहीं देखने को नहीं मिलता। इसके हर एपिसोड को आप रोजाना देख सकते हैं और जिंदगी भर के लिए देख सकते हैं क्योंकि यह ऐसा सिनेमा है जो की एक कॉमेडी से भरपूर है और कोई भी डबल मीनिंग वाली बातें नहीं है। 

पंचायत सीजन 3
पंचायत सीजन 3

 

जैसा कि हम कोई टीवी सीरियल देखते हैं जो की 200 से 300 करोड़ लगाकर बनता है हमारी डेली इच्छा होती है कि हम इसका एक एपिसोड डेली देखें क्योंकि इसके अंदर एक इमोशनल कनेक्शन होता है जिससे हम कनेक्ट होते हैं यही इमोशन आज के टाइम पर मूवी के अंदर नहीं है लेकिन इस कमी को पूरा करते हुए पंचायत सीरीज को बनाई है जिससे लोग बहुत सॉलिड कनेक्ट हो गए हैं। 

इस सीरीज के अंदर कोई हीरो हीरोइन नहीं है इसके अंदर एक एक्टर है जो कि अपने नाम से नहीं अपने टैलेंट और अपने हुनर से जाने जाते हैं। जिस टाइम पर ट्रेलर के अंदर शौ का थीम सॉन्ग बजा इस टाइम पर पंचायत का ट्रेलर हिट हो गया था क्योंकि लोगों को 2 साल पहले छोड़ी हुई वह पंचायत के लास्ट एपिसोड याद आने लगे जिनके साथ लोगों के इमोशनल जुड़े हुए थे। और ऐसा लग रहा है मानो जैसे कल ही लास्ट एपिसोड देखा हो। इस बार सीजन 3 के अंदर पिछले दोनों सीजन से ज्यादा मजा आएगा, क्योंकि इस बार इन्होंने एक लेवल ऊपर किया है क्योंकि इस बार कॉमेडी के साथ इन्होंने सस्पेंस और थ्रिलर भी जोड़ दिया है।

पंचायत सीजन 3
पंचायत सीजन 3

कभी आप लोगों ने सोचा है कि आप कोई मूवी को 2 घंटे देखो और कोई एक ऐसा डायलॉग जो कि कुछ सेकंड का हो लेकिन आपको वह 2 घंटे की मूवी से ज्यादा अच्छा लगे वैसा ही एक डायलॉग इसके अंदर है जो कि हमें सीजन 3 के ट्रेलर में भी दिखाया गया है वह है विनोद यह एक नाम नही अपने आप में ही एक डायलॉग है। इस बार पंचायत में जो जंग है वह हाथ पैरों से नहीं दिमाग से लड़ी जाएगी यह हमें ट्रेलर के अंदर दिखाया गया है।

आप लोगों को याद तो होगा अगला सीजन कैसे आएगा अगर सरपंच ही बदल जाएगा। सीजन 2 के आखिरी में पूरे कॉमेडी शो को एक ही मिनट में अलग ही महोल में बदल दिया गया। 

क्या पता इस बार शो को सुपरहिट बनाने के लिए बड़ा गेम खेला जाए और इलेक्शन का रिजल्ट जो किसी ने नहीं सोचा वैसा आ जाए यह शो जैसा दिखता है वैसा नहीं है लोग बाग सोचते हैं कि इसमें 1 घंटे से ऊपर का एक एपिसोड है और सात आठ एपिसोड एक सीजन में है कौन देखेगा इतना, लोग ये सोचते हैं पर ये एक फैमिली सीरीज है जो आपको दखनी चाहिए अगर आप एक बारवीस सीरीज को स्टार्ट कर दिए तो आप इसे खत्म करे बिना रहे नही पाओगे।

कलाकार और मुख्य पात्र

अभिषेक त्रिपाठी के रूप में जीतेन्द्र कुमार

विकास के रूप में चंदन रॉय

मंजू देवी के रूप में नीना गुप्ता

रघुबीर यादव – बृज भूषण दुबे

प्रह्लाद पांडे के रूप में फैसल मलिक

संविका रिंकी के रूप में

पंचायत सीजन 3 का trailer link

 

Leave a Comment